September 21, 2021

diplomattimes

DIPLOMATTIMES

नाईट क्लब पर मुंबई पुलिस की रेड! सुरेश रैना, गुरु रंधावा, सुजैन खान सहित 34 सेलेब्रिटी के खिलाफ हुई करवाई 

1 min read

सुरेश रैना, सुजैन खान, गुरु रंधावा

22 December (डिप्लोमेट टाइम्स) :कोरोनावायरस के वजह से महाराष्ट्र सरकार ने दिसंबर 22 से 5 जनवरी तक रात 12 से सुबह 6 बजे नाईट कर्फ्यू लगाया है। पिछले कई दिनों मुंबई पुलिस नाईट क्लब पर छापे मार रही है। कल रात साहार पुलिस (Sahar police) ने रात 2.30 बजे मुंबई एयरपोर्ट के ड्रैगन फ्लाई क्लब में छापे मारी थी। 
ड्रैगन फ्लाई क्लब में सुरेश रैना, सुजैन खान, गुरु रंधावा के साथ अन्य 34 सेलेब्रिटी के खिलाफ करवाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक सात कर्मचारी भी बुक किए गए थे। 34 में से 19 दिल्ली और पंजाब के हैं और बाकी दक्षिण मुंबई के हैं। गायक गुरु रंधावा भी नाइट क्लब में मौजूद थे और रैपर बादशाह कथित रूप से बैक गेट से बचने में सफल रहे।

सहार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक एस माने ने कहा, मुंबई एयरपोर्ट के पास ड्रैगनफ्लाई क्लब में सुबह करीब 2.30 बजे छापा मारा गया। हमने पाया कि मेहमान और क्लब का संचालन करने वाले लोग लॉकडाउन के उपायों का पालन नहीं कर रहे थे, जैसे मास्क पहनना या सामाजिक दूरी को देखना। हमने 34 लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें सात कर्मचारी शामिल थे।

आईपीसी की धारा 188, बॉम्बे पुलिस अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई हैं। 
मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मिड-डे को बताया कि छापे इस सूचना के आधार पर किए गए थे कि विभिन्न नाइट क्लब प्रतिबंधों का उल्लंघन कर रहे थे और सामाजिक दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे।
मिली रिपोर्ट के मुताबिक सभी उल्लंघनकर्ताओं को पुलिस ने रिहा कर दिया है और मुंबई के बहरी लोगों को सुबह की 7 बजे सकी फ्लाइट से उनके निवास स्थान पर भेज दिया गया है।

Share now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Diplomat times Pvt Ltd. Registered under MCA (Govt of India ) |