October 19, 2021

diplomattimes

diplomattimes

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार: ताबड़तोड़ फायरिंग,दिल दहला देंगी ये खौफनाक तस्वीरें

1 min read

By डिप्लोमेट टाइम्स Fri, 24 Sep 2021 04: 31 PM IST

घायलों को अस्पताल लेकर जाते हुए पुलिस कर्मचारी

New Delhi देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। शुक्रवार दोपहर को कोर्ट में अचानक फायरिंग होने लगी, फायरिंग की घटना होते ही सनसनी फैल गई। दरअसल, गस्टर जितेंद्र गोगी पेशी पर आया था, इसी दौरान वकील बनकर आए दो बदमाशों ने गोगी पर हमला कर दिया। गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश शामिल हैं। यह घटना कोर्ट रूम नंबर 207 में हुई है। दिल्ली पुलिस के अनुसार कोर्ट रूप में 35 से 40 राउंड गोलियां चली हैं। पुलिस ने दो हमलावरों को मार गिराया है। गोलीबारी के दौरान कोर्ट में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। गोलियों की आवाज के बीच लोग चीखने चिल्लाने लगे। घटनास्थल पर खून ही खून बिखरा था। शूटआउट में एक महिला वकील भी घायल हुई है। घायल वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावर टिल्लू गैंग के थे। 

कोर्ट में मृत पड़ा जीतेंद्र गोगी और दोनों बदमाश (बाएं से दाएं). फोटो :डिप्लोमेट टाइम्स

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर आम दिनों की तरह काम हो रहा था। इसी दौरान कोर्ट रूम नंबर 207 में गोलियां चलने लगीं। वकील के बनकर आए टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो बदमाशों ने नामी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। 

गोली लगने से जितेंद्र गोगी घायल हो गया। गोलियां चलते ही हरकत में आए पुलिसकर्मियों ने हमलावरों को घेर लिया और दोनों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था रहती है और सबकी गेट पर ही चेकिंग होती है। चूंकि हमलावरों ने वकील की ड्रेस पहनी हुई थी तो माना जा रहा है कि इस वजह से वो लोग आसानी से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले। हालांकि यहां यह सवाल उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए और किसी को पता तक नहीं चला।


 कौन है गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी
गैंगस्टर गोगी पर हत्या, फिरौती, पुलिस पर हमला करने के मामले चल रहे थे। जीतेंद्र को पुलिस ने पिछले साल गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। जब उसे गिरफ्तार किया गया था उस वक्त उस पर आठ लाख का इनाम था। फायरिंग के बाद गोगी को गंभीर रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Share now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Diplomat times Pvt Ltd. Registered under MCA (Govt of India ) | Newsphere by AF themes.